-->

सपने में सांप काटे तो क्या मतलब होता है-sapne me sanp dekhna ka matlab

सपने में सांप काटे तो क्या मतलब होता है ,दोस्तों आपका स्वागत है हमारे  websites festgoodlife.com में आज हम आपको बतायेगे की अगर सपने में सांप काटे तो इसका क्या मतलब होता है , क्या ये हमारे लिए शुभ होता है यां अशुभ होता है .

snake in dreamv

 रहस्यों से भरी हुयी ये दुनिया


दोस्तों ये दुनिया रहस्यों से भरी हुयी है हमारे जीवन में हमारे आस पास कई ऐसी रहस्य्मयी बातें होती रहती है , जिनको सुन कर देख कर बहुत हैरानी होती है .इस दुनिया शायद कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे स्वपन नहीं आते होंगे , लेकिन कुछ व्यक्ति स्वपन में वो सब देख लेते जो भविष्य में घटित होने वाला होता है , उन्हें वो सब पहले ही पता चल जाता है . ऐसा कह सकते है की उनके सपने सच हो जाते है . ईश्वरीय शक्ति उन्हें सपने के माध्यम से भविष्य का संकेत देती रहती है .

sapne me sanp dekhna ka matlab


हर एक व्यक्ति के भीतर ज्ञान चक्षु होता है ,किसी किसी में ये बहुत अधिक विकसित होता है और किसी किसी में ये सुपत अवस्था में होता है .अगर आप थोड़ा सा भी ध्यान साधना , या अध्यात्म की और रुझान रखते है तो आपको सपने अपने और दूसरों का भवष्यि देखने का सामर्थ्य आ सकता है .लेकिन सपने में जो संकेत मिलते है , ज्यादातर उनका कोई अर्थ समझ में नहीं आता . इस लिए लोग इन्हे झूठ समझते है .

सपने में सांप काटे तो क्या मतलब


आज हम आपको बताएंगे स्वपन में अगर सांप काटे तो क्या अर्थ होता है .दोस्तों सांप यां नाग भारतीय समाज में पूजनीय और देव रूप माने जाते है , इस लिए अगर स्वपन में सांप देखे तो घबराये बिलकुल नहीं इससे आपको डरने की जरुरत नहीं है .क्यों की ये शुभ संकेत हो सकता है , इसे आपको समझना होगा , अगर सपने में सांप काटने से खून निकलते तो ये आपके लिए बहुत शुभ फल दायी होता है , इससे आपके कोई पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है इसका ये संकेत है .

सपने सांप पीछे भागे तो क्या होता है


लेकिन अगर सांप आपके पीछे भागे तो आपको थोड़ा साबधान हो जाना चाहिए क्यों की ये शुभ संकेत नहीं है , इसका अर्थ है कोई गुप्त शत्रु आपको नुक्सान पहुँचाना चाहता है . अब आपको समाधान भी बता देते है अगर आपको सपने में संपको से भय लगता है तो आपको प्रत्येक सोमवार को भगवान शव के मंदिर जाकर पूजा अर्चना करनी चाहिए

final words:-

दोस्तों आपको हमारा ये article  कैसा लगा अगर पसंद आए हमारे website  को share जरूर करें धन्यबाद.


EmoticonEmoticon